FeaturedUttarakhand News

कांग्रेस ने मांगा मंत्री गणेश जोशी से 12 सालों का हिसाब।

कांग्रेस ने मांगा मंत्री गणेश जोशी से 12 सालों का हिसाब।

मसूरी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने मसूरी विधायक व प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी से 12 साल के कार्यकाल का हिसाब मांगा व कहा कि उन्होंने मसूरी के विकास के लिए कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जिसका जवाब उन्हें जनता को देना होगा।

शहर कांग्रेस उनसे 12 सालों के कार्यकाल में 12 सवाल पूछे वहीं कहा कि आगामी 3 जून को शहर कांग्रेस कचहरी में मालरोड की बदहाल हालात के खिलाफ धरना देंगे वहीं पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री 7 जून को गांधी चौक पर गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष उपवास करेंगे।
कुलड़ी स्थित एक होटल के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता ने मंत्री गणेश जोशी को कटघरे में खड़ा कर सवालों के जवाब मांगे है और कहा वह बारह साल का लेखा जोखा जनता के सामने रखें। क्या उन्होंने धरातल पर कोई मसूरी की जनता के लिए कोई कार्य किया, बेरोजगारों को रोजगार देने, आवासहीनों के लिए आवासीय योजना लाये, वेंडर जोन बनाया, वन टाइम सेटलमेंट, यमुना का पानी आदि कहां है। सीजन समाप्त होने जा रहा है। मालरोड पर जहां डंपर गिरा उसके एक माह बाद भी वह नहीं बनाया गया जिससे वहां पर जाम लग रहा है, गलोगी धार का ट्रीटमेंट तीन सालों में क्यों नहीं किया गया, मालरोड तालाब बन रही है व पर्यटकों सहित लोग चोटिल हो रहे हैं, 2009 में शुरू की गई शुरू की गई सीवर लाइन आज तक पूरी क्यों नहीं हुई, जो आडिटोरियम बनाया गया उसका लाभ जनता को क्यों नहीं मिल पा रहा है, किंक्रेग पार्किग का लाभ पर्यटन सीजन में भी नहीं मिल पा रहा, प्राइवेट स्टेटों का सीमांकन अभीतक पूरा क्यों नहीं हो पाया, सिफन कोर्ट के बेघरों को तीन साल बाद भी आवास क्यों नहीं दिए गये, सेंटमेरी अस्पताल गत कई वर्षों से बंद पड़ा है उसे खुलवाने के लिए क्या किया। इसके लिए मंत्री गणेश जोशी को जनता के बीच जाकर जवाब देना पडेगा। उन्होंने जनता से आहवान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में मसूरी विधानसभा से मंत्री गणेश जोशी को हराकर भाजपा को सबक सिखायें। इस मौके पर मेघ सिह कंडारी, रमेश राव, महेश चंद, राजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button