FeaturedUttarakhand News

गुजरात के विधायक व पूर्व मंत्री ने गणेश जोशी के लिए वोट मांगे।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

गुजरात के विधायक व पूर्व मंत्री ने गणेश जोशी के लिए वोट मांगे।

मसूरी। मसूरी विधानसभा के प्रवास पर पहुंचे गुजरात के ओबीसी समाज के बड़े नेता पूर्व मंत्री, 6 बार से लगातार विधायक जवाहर भाई चावड़ा ने मसूरी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और पार्टी की जीत के लिए जरूरी दिशानिर्देश दिए।

साथ हो उन्होंने विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क भी किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मतदातओं को भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी, मसूरी से गणेश जोशी को भारी मतों से जिताने की अपील की। मालूम हो कि जवाहर भाई चावड़ा मसूरी विधानसभा सहित ऋषिकेश, और डोईवाला विधानसभा का भी प्रभार है। उन्होंने बताया ये तीनों विधानसभा में हर सीट पर भाजपा आगे है और तीनों सीट भाजपा ही जीतेगी। भाजपा चुनाव कार्यालय में पहुंचने पर जवाहर भाई का स्वागत मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने किया। इस मौके पर मसूरी मंडल महामंत्री कुशाल राणा, मयंक जोशी, प्रवीण भंडारी, कपिल मलिक, अरविंद सेमवाल, महादेव लेखवार, गिरीश लेखवार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं की टीमें लगातार घर घर जाकर प्रचार में जुटी हैं तथा मतदाताओं को तीसरी बार गणेश जोशी को विधायक बनाने के लिए अपील कर रही है। भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उन्हें भाजपा की कंेेद्र सरकार व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की भी जानकारी दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button