FeaturedUttarakhand News

उत्तराखंड सरकार ने ‘एक साल नई मिसाल’ की पुस्तक का विमोचन किया।

उत्तराखंड सरकार ने ‘एक साल नई मिसाल’ की पुस्तक का विमोचन किया।
दीपक सैलवान।
देहरादून, आज 23 मार्च 2023 को राज्य सरकार ने अपने एक साल के विकास कार्यों को प्रदेश की जनता को गिनाये इस दौरान एक साल नई मिसाल पुस्तक का भी विमोचन किया गया।इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंच से जनता को प्रदेश मे सरकार को एक वर्ष पूर्ण होने पर किये गए विकास कार्यों को गिनाया।

 

उन्होंने मंच पर बैठे सभी मंचासीन विधायक, मंत्री व सभी अधिकारीयों को बधाई देते हुए कहा की प्रदेश के सभी देश व प्रदेश के शहीद वीरों को प्रणाम किया।मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को देखते हुए, उत्तराखंड कि जनता ने भाजपा सरकार को उत्तराखंड मे दूसरी बार भाजपा सरकार को मौका दिया। जिससे उत्तराखंड के विकास कार्यों को जमीनी स्तर पर करके दिखाया।

ओर आगे भी सरकार जनता की कसौटी पर खरा उतरेगी। मुख्यमंत्री धामी ने कहा की प्रदेश मे नकल विरोधी क़ानून बनायागया है,उस पर जनता का सहयोग और प्यार मिल रहा है।धामी ने कहा की उत्तराखंड सरकार का जो संकल्प है.उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा।उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश मे शिक्षा नीति, खेल नीति जो बनाई है. वो प्रदेश मे पहली नीति बनाई गई है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जो नकल विरोधी क़ानून बनाया गया है। जो भी इस क़ानून को अनदेखा करके क़ानून को हाथ मे लेगा वो बचने वाला नहीं ओर ना ही कोई सुनवाई होगी। इस क़ानून मे जो पकड़ा जायेगा वो उम्र कैद की सजा भुगतने के लिए तैयार रहेगा।इस अवसर पर विधायक खजान दास व भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को तलवार भेंट की।इस अवसर पर कबीनेट मंत्री सुबोध उनियाल,क्षेत्रीय विधायक खजान दास,विधायक विनोद चमोली,विधायक सहदेव पुंडीर,मेयर सुनील उनियाल गामा,मुख्य साचिव एस एस संधु,सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवाड़ी,राधा रतुड़ी, डीजीपी अशोक कुमार व अन्य पदाधिकारी मंच पर मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button