FeaturedUttarakhand News

नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी बिरेंदर् गोयल व सह प्रभारी रोहित मेहरोलिया पहुंचे उत्तराखण्ड दौरे पर आप कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह देखने को मिला।

नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी बिरेंदर् गोयल व सह प्रभारी रोहित मेहरोलिया पहुंचे उत्तराखण्ड दौरे पर आप कार्यकर्ताओ में भारी उत्साह देखने को मिला।
देहरादून,आज आम आदमी पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी व पंजाब विधायक बिरेंदर् गोयल व दिल्ली से विधायक व सह प्रभारी रोहित मेहरोलिया के उत्तराखण्ड आगमन पर आज आप के प्रदेश मुख्यालय प्रकाश विहार में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया ।


जहा संगठन के कार्यकर्ता व पार्टी के पदाधिकारी बड़ी संख्या में अपने प्रभारी के स्वागत में पहुँचे कार्यकरताओ द्वारा प्रदेश प्रभारी का स्वागत फुलमालाओ व ढोल नगाड़ौ से किया गया इस मौके पर प्रदेश प्रभारी गोयल ने कहा की आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी है,जिस प्रकार दिल्ली व् पंजाब की जनता ने एक इमानदार सरकार को चुना है

अब वो दिन दूर नही की उत्तराखण्ड में भी आप की सरकार होगी और प्रदेश की मूल समस्याओं को एक इमानदार सरकार ही दूर कर सकती है आज प्रदेश में स्वास्थ सुविधाय हो या स्कूल बिजली हो या पानी सड़क या रोजगार प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।आने वाले दिनों में संगठन को और अधिक मजबूत किया जायेगा।और प्रदेश की भाजपा सरकार की कुनीतिओ को जनता के सामने रखने काम आम आदमी पार्टी करेगी।
दिल्ली के विधायक व प्रदेश सह प्रभारी रोहित मेहरोलिया ने कहा की देश के इतिहास में आप वो पार्टी है जिसने इतने अल्प समय में एक राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त किया। ये हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और साफ छवि का ही जलवा है की दिल्ली के बाद पंजाब में भी हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार है ।
और गुजरात में भी पाँच सीट हासिल कर आप ने बीजेपी के गढ़ में दस्तक दे दी है मेहरोलिया ने कहा की मुझ जैसे एक आम इंसान को पार्टी ने टिकट देकर विधायक बनाया ये मात्र आम आदमी पार्टी ही कर सकती है।
उन्होंने कहा की प्रदेश में साफ छवि वाले बहुत से राजनेतिक लोग हमारे संपर्क में है और जल्द ही ऐसे लोगों को पार्टी में जोड़ा जायेगा और प्रदेश संगठन मजबूत किया जायेगा ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश संगठन समनव्यक् जोत सिंह बिष्ट पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ आरपी रतूड़ी नरेश शर्मा उमा सिसोदिया दिगमोहन नेगी राजेश बिष्ट आजाद अली रजिया बेग,प्रेम सिंह मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद कमलेश रमन विपिन खन्ना दर्शन डोभाल राजू मौर्या हेमा भंडारी राधा सिंह सहित संगठन इकाइयों के अध्यक्ष प्रदेश के उपाध्यक्ष विधानसभाओ के प्रभारी जिलो के अध्यक्ष मीडिया प्रभारी प्रवक्ता व कार्यकरता उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button