FeaturedUttarakhand News

वाहन पर पहाड़ी से बोल्डर गिरने से नव निर्वाचित ग्राम प्रधान की मौत, तीन घायल।

वाहन पर पहाड़ी से बोल्डर गिरने से नव निर्वाचित ग्राम प्रधान की मौत, तीन घायल।

मसूरी। अगलाड़ थत्यूड़ मोटर मार्ग पर बुधवार सुबह ब्लाक मुख्यालय थत्यूड़ जाते समय एक दर्दनाक सड़क हादसे में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान की मौके पर मौत हो गईं। जबकि तीन लोग घायल हो गये। इस घटना से पूरे जौनपुर विकासखंड में शोक की लहर छा गई।
जौनपुर ब्लाक मुख्यालय में शपथ ग्रहण करने जा रहे नैनबाग क्षेत्र के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के वाहन टाटा इंडिगो कार यूके 07 जीरो जेड 1953 पहाड़ी से बड़ा बोल्डर गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई,

जिसमे ग्राम पंचायत टटोर के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान प्रताप लाल पुत्र पंचम लाल उम्र 52 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय निवासी जयबीर सिंह पंवार ने बताया कि उक्त वाहन पर क्षेत्र के नव निर्वाचित प्रधान व अन्य लोग सवार थे जो अपने शपथ ग्रहण में ब्लाक मुख्यालय थत्यूड़ जा रहे थे कि गरखेत से करीब एक किमी चड़ोगी गांव के समीप पहाड़ी से बोल्डर गिरने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि पहाड़ी से निकला बोल्डर इतना भारी था कि स्थानीय लोगों के साथ थाना थत्यूड़ से घटना स्थल पहुंचे पुलिस व 108 के कर्मियों ने बमुशिकल टटोर के प्रधान के शव को बाहर निकाला, जबकि वाहन में सवार कु0 नीतू ग्राम प्रधान मुनोग, अर्जुन रावत व एक अन्य को मामूली चोट आई है। इस घटना से पूरे जौनपुर क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। बताया गया कि हाल ही में ग्राम प्रधान की रिक्त सीट पर उन्हें प्रधान चुना गया था व वह ब्लाक मुख्यालय शपथ ग्रहण करने जा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button