FeaturedUttarakhand News

द हैरिटेज स्कूल मे अलंकारण समारोह मे सांस्कृतिक,रंगारंग कार्यक्रम के दौरान शपथ ग्रहण किया गया आयोजन।

देहरादून।
आज 21 जुलाई को द हैरिटेज स्कूल में छात्र परिषद का अलंकरण समारोह रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।और इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रतिष्ठित बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर लतिका जोशी ने छात्र परिषद की टीम को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर वरिष्ठ वर्ग में अलीजा हैड गर्ल एवं साहिब सहगल हैड ब्वाॅय और कनिष्ठ वर्ग में हीरा महीन हैड गर्ल एवं आरव क्षेत्री हैड ब्वाॅय चुने गये।

यहां द हैरिटेज स्कूल के सभागार में छात्र परिषद के अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रतिष्ठित बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर लतिका जोशी,स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी,काउंसलर चारू चौधरी एवं स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने ईश्वर वंदना प्रस्तुत की और सभी को अपनी ओर आकषित किया।इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी ने मुख्य अतिथि प्रतिष्ठित बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर लतिका जोशी के बारे में परिचय दिया।और अभिभावकों,शिक्षक,शिक्षिकाओं एवं छात्र-छात्राओं को उनके अनुभव बताये। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने शिव तांडव की मनमोहक प्रस्तुति देकर सभी को अचंभित कर दिया और सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। इस अवसर पर छात्र परिषद के सभी सदस्यों ने धीमी गति से मार्च पास्ट करते हुए मंच पर अपना अपना स्थान ग्रहण किया और अपने अपने पद की गरिमा को बनाये रखने की शपथ ली। इस अवसर पर इसके पश्चात उन्हें स्कूल के सदन के अनुसार बैज व चिह्न प्रदान किये गये और इस अवसर पर अभिभावकों ने भी बैज व चिह्न प्रदान करने में अपना सहयोग दिया और यह नव निर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्यों के लिए गौरवशाली दिन था और इस दौरान सभी बड़े ही उत्साहित दिखाई दे रहे थे।इस अवसर पर मुख्य अतिथि बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर लतिका जोशी ने अपने संबोधन म भविष्य में अपने पद की गरिमा को बनाये रखने के लिए प्रेरित किया ओर विद्यालय के उत्कृष्ट अनुशासन एवं कार्यक्रम की भूरि -भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि लीडरशिप आपके अपने जीवन का एक अंग की तरह है ओर जिसे संजोने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि स्कूल कैप्टन को अनुशासन की ओर विशेष ध्यान रखना होगा और सफलता ही जीवन की कुंजी है। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चैधरी अवधेश कुमार ने मुख्य अतिथि डाक्टर लतिका जोशी को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर स्कूल गीत व राष्ट्रगान के साथ समारोह का समापन किया गया। इस अवसर पर स्कूल के स्कूल के चेयरमैन चैधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चैधरी,काउंसलर चारू चौधरी एवं स्कूल की प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी,शिक्षक, शिक्षिकायें,अभिभावक एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button