FeaturedUttarakhand News

अगर 3 महीने में कार्य संतोषजनक नहीं रहा तो पार्टी अपनी इच्छा से कार्य मुक्त कर सकती है: एस एस कलेर।

आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया उत्तराखंड की नई प्रदेश कार्यकारिणी का स्वागत,का*अगर 3 महीने में मेरा काvygर्य संतोषजनक नहीं रहा तो मुझे पार्टी अपनी इच्छा से कार्य मुक्त कर सकती है*: एस एस कलेरर्य कारी अध्यक्ष एस एस कलेर ने जताया पार्टी आलाकमान और पदाधिकारियों का आभार।


प्रदेश प्रभारी और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह कहा आगामी सभी चुनाव के लिए कमर कस लें सभी कार्यकर्ता।
*अगर 3 महीने में मेरा कार्य संतोषजनक नहीं रहा तो मुझे पार्टी अपनी इच्छा से कार्य मुक्त कर सकती है*: एस एस कलेर देहरादून के जैन धर्मशाला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नवनियुक्त प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एस एस कलेर जी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी बरिंदर कुमार गोयल और सह प्रभारी रोहित मेहरौलीया भी मौजूद रहे।
इस दौरान नए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जन आंदोलन से निकली पार्टी है और इस पार्टी का मुख्य मकसद जन सरोकारों को उनके अंजाम तक पहुंचना है।
उन्होंने कहा कि पार्टी इस समय बहुत बुरे दौर से गुजर रही है और सबको मिलकर इस स्तिथि से मिलकर निपटना होगा। उन्होंने प्रभारी और सह प्रभारी से आग्रह किया कि अब नई जिम्मेदारी मिलने के बाद हर तीन महीने में काम काज का लेखा जोखा देखा जायेगा और अगर खुद मेरा काम संतोष जनक नही हुआ तो पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी से उन्हें मुक्त कर दे और सभी अन्य पदा धिकारियों पर भी ये बात लागू होती है। उन्होंने आगे कहा कि वो आप पार्टी के कट्टर समर्थक हैं और लोकसभा चुनाव के बाद 24 घंटे पार्टी के काम के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी कार्य कर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि पार्टी निकाय और निगम चुनाव लड़ने के साथ ही 2027 का लक्ष्य साध कर चल रही है।
वहीं आप के प्रदेश प्रभारी ने कार्य कर्ताओं को संबोधित करते हुए नए कार्यकारी अध्यक्ष को शुभकामना देने के साथ ही बीजेपी पर निशाना साधा। प्रभारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ जो हुआ जनता उससे भली भाँति परिचित है, और जनता अबकी बार इस तानाशाही का मुह तोड़ जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।इस गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल जी को जेल से कुछ फर्क नहीं पड़ता लेकिन इसका जवाब जनता देगी।
वहीं आप के सह प्रभारी ने भी कार्य कर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एस एस कलेर जी की अगुवाई में उत्तराखंड में आप पार्टी को और ज्यादा मजबूती मिलेगी। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है। पूरे देश में माहौल खराब हो गया है लेकिन जब से इंडी गठबंधन हुआ है तब से 400 पार का नारा फुस हो गया है और अबकी बार बीजेपी 40 पार भी नही जा पायेगी।
उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकती है लेकिन अरविंद केजरीवाल की सोच को जेल में नहीं डाल सकते। उन्होंने आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह की रिहाई पर बोलते हुए कहा कि उनकी रिहाई बीजेपी पर गहरा तमाचा है। उन्होंने ये भी कहा कि आप नेता देश की गंदी राजनीति को बदलना चाहते हैं इसीलिए उन्हें दुष्पूर्ण तरीके से जेल भेजने का काम किया जा रहा है लेकिन आप नेता डरने और झुकने वाले नहीं हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि ना तो अरविंद केजरीवाल अकेले और ना ही उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष अकेले कुछ कर सकते हैं इसलिए सबको मैं चुनकर साथ चलना होगा क्योंकि यह है देश और संविधान को बचाने का समय है।
उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल की नाजायज गिरफ्तारी पर 7 अप्रैल को पूरे देश में सामूहिक उपवास का कार्यक्रम रखा गया है उन्होंने सभी अपील करते हुए कहां की आप सभी लोग अरविंद केजरीवाल की नाजायज गिरफ्तारी के खिलाफ दिन भर का उपवास रखें।
उसके बाद आप पार्टी की कई लोगों ने सदस्यता भी ग्रहण की जिनमे हरिद्वार से बुध मठ समिति अध्यक्ष डॉ जे पी सिंह,मोहित, विपिन, राजपाल, शम शाद, वसीम, गुलाब समेत कई लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।
इस समारोह में डी एस कोटिल्य , विशाल चौधरी, प्रेम सिंह, कुलवंत सिंह, चंद्रशेखर भट्ट, मंजु तिवारी,डी के पाल, नरेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button