जल दिवस पर नगर पालिका व कीन से सफाई अभियान चलाया।

0
81

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

जल दिवस पर नगर पालिका व कीन से सफाई अभियान चलाया।

मसूरी। विश्व जल दिवस पर नगर पालिका परिषद एवं कीन संस्था के सहयोग से नालापानी रोड से जेपी बैंड तक सफाई अभियान चलाया गया। जिसमें करीब सौ किलो कूड़ा एकत्र किया गया।
नगर पालिका एवं कीन संस्था के संयुक्त तत्वाधान में नालापानी से लेकर जेपी बैंड तक विश्व जल दिवस पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसमें पालिका व कीन संस्था के सदस्यों ने रोड के किनारे व खाई में फेंके गये कूड़े व प्लास्टिक कूड़े को एकत्र किया। स्वच्छता अभियान में नगर पालिका के क्षेत्रीय सभासद सुरेश थपलियाल ने भी प्रतिभाग किया। इस मौके पर कीन संस्था के प्रबंधक अशोक कुमार, सुपर वाइजर विक्रम, अजीत, शुभम, पूनम व स्वेता सहित मदन कृपाल आदि ने भी सफाई अभियान में भाग लिया। इस मौके पर करीब एक सौ किलो कूड़ा एकत्र किया गया।
पालिकाध्यक्ष व मजदूर संघ मंत्री के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी।
मसूरी। रिक्शा चालक संजय टम्टा ने कोतवाली में तहरीर देकर नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता पर अभद्रता करने व मजदूर संघ मंत्री गंभीर पंवार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।
संजय टम्टा ने कोतवाली में तहरीर दी जिसमें कहा गया है कि नगर पालिका झूलाघर पर बोलार्ड गेट लगा रहा है जिसका मजदूर विरोध कर रहे है। व इसका विरोध नगर पालिका में जाकर विरोध भी किया गया। लेकिन उसके बाद पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता व मजदूर संघ मंत्री झूलाघर पर आये व मजदूर संघ मंत्री ने उन्हें मारने के लिए हाथ उठाया व मारने की धमकी दी। वहीं पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने भी अभद्रता व गालीगलौच की।

किसी तरह रिक्शा चालको ने बीच बचाव किया। उन्होंने तहरीर में कहा कि वह अनुसूचित जाति का व्यक्ति है तथा रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। उन्होंने तहरीर में कहा कि पालिकाध्यक्ष व मजदूर संघ मंत्री गंभीर पंवार किसी गंभीर दुर्घटना को अंजाम दे सकते हैं जिससे जान माल के नुकसान की संभावना है। उन्होंने इस पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here