FeaturedUttarakhand News

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

एसडीएम ने पेयजल निगम के कार्याे का निरीक्षण किया व शीघ्र कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।

मसूरी। पेयजल निगम के यमुना पेयजल लाइन बिछाने से खोदी गई सड़कों पर चल रहे मरम्मत के कार्य का एसडीएम नरेश दुर्गापाल ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया व कार्य शीघ्र न होने व कार्य में गुणवत्ता न होने पर नाराजगी व्यक्त की। वहीं विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि तत्काल मरम्मत के कार्य को गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाय ताकि सीजन में पर्यटकों व स्थानीय नागरिकों को परेशानी न हो।
एसडीएम नरेश दुर्गापाल ने भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के साथ मोती लाल नेहरू मार्ग पर चल रहे पेयजल निगम के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया व कहा कि मालरोड का कार्य पूरा हो चुका है लेकिन कई मार्ग लंबे समय से कार्य अधूरे पडे़ हैं। जिसे शीघ्र पूरा किया जाय। उन्होंने कहा कि सीजन आ चुका है और सड़कों की हालत ठीक नहीं है वहीं उन्होंने कंपनी बाग मार्ग व चमन स्टेट मार्ग के कार्य के लिए निगम के अधिकारियों को सोमवार से हाट मिक्सिंग का कार्य करने के निर्देश दिए। वहीं उन्होंने लोअर माल रोड स्टेट बैंक से झूलाघर तक के मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया व गुणवत्ता विहीन कार्य होने पर नाराजगी व्यक्त की। क्यों कि इस मार्ग पर एक दिन पहले ही मरम्मत का कार्य किया गया जो उखड़ गया व रोड पर बजरी बिखरी है। एसडीएम दुर्गापाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पहले रोड पर उखड़ी बजरी को साफ किया जाय ताकि दुर्घटना न हो और उसके बाद इस मार्ग की दुबारा मरम्मत करने के निर्देश दिए। मौके पर मौजूद भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी लगातार कार्य की मोनेटरिंग कर रहे हैं तथा एसडीएम दुर्गापाल लगातार रूचि लेकर निरीक्षण कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोती लाल नेहरू मार्ग लंबे समय से खोदने के बाद जस का तस पड़ा है जिससे लोंगों को परेशानी हो रही है इस पर एसडीएम ने विभागीय अधिकारियों को सोमवार से कार्य शुरू करने के निर्देश दिए है वहीं कहा कि लोअर माल रोड पर जो गुणवत्ता विहीन कार्य हुआ है उस पर एसडीएम ने दुबारा मरम्मत करने के निर्देश दिए ताकि पर्यटकों को कोई परेशानी न हो। वहीं यह भी कहा कि मरम्मत कार्य के आस पास जहां भी गढढे रोड पर पड़े है उनकी भी मरम्मत की जाय। इस मौके पर जल निमग में सहायक अभियंता व अवर अभियंता भी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button