FeaturedUttarakhand News

छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस ने गैस सिलेंडर धमाके में घायल युवक के लिए आर्थिक सहायता जुटाई।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस ने गैस सिलेंडर धमाके में घायल युवक के लिए आर्थिक सहायता जुटाई।

मसूरी। गैस सिलेंडर फटने से घायल गरीब युवक के लिए एमपीजी कॉलेज मसूरी के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने माल रोड व उसके आसपास के लोगों से युवक के लिए आर्थिक सहायता जुटाई दुकानदारों व पर्यटकों ने भी घायल युवक के लिए आर्थिक सहायता प्रदान की इस दौरान दर्जनों छात्र मौजूद रहे। युवक के लिए आर्थिक मदद के लिए छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस ने लोगों से आह्वान किया।


शहीद भगत सिंह चौक से एमपीजी कालेज छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्रों ने हाथ में मदद की गुहार के पोस्टर के साथ डब्बा लेकर दुकानदारों, पर्यटकों व राह चलते लोगों से गैस सिलेंडर फटने से घायल हुए युवक के लिए चंदा एकत्र किया। इस अवसर पर छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस ने बताया कि घायल युवक बहुत गरीब है जो होटल में सफाई के साथ गैस के गुब्बारे बेच कर अपना गुजारा करता था

लेकिन अचानक सिलेंडर फटने से वह अपना दायां पैर गंवा चुका है। युवक अरविंद अभी देहरादून चिकित्सालय में भर्ती है। मसूरी विधानसभा के विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री गणेश जोशी ने भी युवक के उपचार में मदद की है। उनका विशेष आभार। उन्होंने कहा कि सभी लोगों गरीब युवक की मदद के लिए एक हाथ मदद का नाम से चंदा एकत्र किया जा रहा है ऐसे में सभी को मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने शहर वासियों से अपील की कि वे युवक को आर्थिक सहायता प्रदान करने में उनकी मदद करें। उन्होंने बताया कि युवक अरविंद उत्तर प्रदेश से यहां आकर रोजी रोटी कमाता था अब उसका पैर नहीं है उसके नकली पैर लगाने में भी खर्चा आयेगा। ऐसे में उसकी जितनी मदद की जाय कम है। चंदा एकत्र करने वालों में सचिन, विकास, रोहित, मुकेश, अभिनंदन, विजय, आकाश, मुकुल, निखिल, व अमन आदि थे।
बाक्स- छात्र संघ अध्यक्ष प्रिंस के नेतृत्व में गरीब युवक की मदद के लिए चंदा एकत्र किया गया जिसमें 16,161 रूपये बाजार व अन्य लोगों सहित पर्यटकों से एकत्र हुए जिसे उसके परिवार को सौंप दिया है। ताकि उसकी मदद हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button