देहरादून, कैंट थाना अंतर्गत स्थित सीनर्जी हॉस्पिटल मे मृतक के परिवार ने किया हंगामा।

0
782

संवादाता, दीपक सैलवान

देहरादून कैंट थाना अंतर्गत स्थित सीनर्जी हॉस्पिटल मे मृतक के गुस्साए परिवार ने किया हंगामा।
आज 25 मार्च को बल्लूपुर कैंट रोड़ स्थित सीनर्जी हॉस्पिटल मे एक युवक की मौत पर गुस्साए परिवार ने किया हंगामा परिवार का कहना है की 30 वर्षीय दीपक कुमार को पेट दर्द के कारण सहारनपुर से 21 मार्च सोमवार को देहरादून सीनर्जी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया था।

परिवार का कहना है कि युवक अपने पैरों पर चलकर आया और आज चार दिन बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। ये सुनकर परिवार के सदस्य गुस्से मे आ गये और हॉस्पिटल मे हंगामा शुरू कर दिया।मौके पर मौजूद सदस्य सुनील ने बताया की आज युवक के मरने के बाद भी हॉस्पिटल द्वारा 60,000 रूपये की मांग की जा रही थी।लेकिन देखने मे आया है कि हॉस्पिटल कि तरफ आये गुंडे टाइप के युवा लड़को ने परिवार के लोगों के साथ धक्का मुक्की करके मारपीट शुरू कर दी बड़े अफ़सोस कि बात है है।

हॉस्पिटल मे सुरक्षा के नाम पर गुंडे पाले जा रहे हैं,यहां हॉस्पिटल कि गुंडागर्दी दिखाई दी जब बोनसर जैसे युवाओं ने पीड़ित परिवार को हॉस्पिटल से बहार धक्के देने शुरू कर दिए।मौके पर पहुंचे कैंट थाने से मौजूद राकेश शाह ने मामला शांत कराया। जबकि पीड़ित परिवार कि तरफ से थाना कैंट मे हॉस्पिटल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। थाना कैंट से राकेश शाह ने बताया कि बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। और पोस्टमार्टम कि रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि मृतक कि मौत कैसे हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here