पर्यटकों के साथ होटल कर्मियों ने जमकर मारपीट की।

0
673

पर्यटकों के साथ होटल कर्मियों ने जमकर मारपीट की।

मसूरी। लंढौर बाजार स्थित होटल आशीर्वाद में प्रातः कमरा चैक आउट के दौरान बिल को लेकर विवाद हो गया जिस पर होटल स्वामी के इशारे पर होटल के कर्मचारियों ने पर्यटकों के साथ जमकर मारपीट की जबकि उनके साथ उनकी पत्नियां व छोटे बच्चे भी थे। पर्यटक महिलाएं बिलख बिलख कर रो रही थी व बचाने की गुहार कर रही थी।


नये साल पर राजस्थान से दो पर्यटक परिवार होटल आशीर्वाद में रूके व आज सुबह जब चैक आउट कर रहे थे तो उनके बिल में 17 सौ रूपये अधिक लगाये गये थे जिसको लेकर होटल वालों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि होटल स्वामी के कहने पर कर्मचारियों ने पर्यटकों के साथ जमकर मारपीट कर दी जबकि दोनो परिवारों के साथ उनकी पत्नियां भी थी व एक दो साथ के छोटे दो बच्चे भी थे।

अपने पतियों की पिटाई होते देख महिलाएं बचाने गयी तो उनके साथ भी अभद्रता की गई व महिलाएं चीख चीख कर अपने पतियों की सुरक्षा की गुहार कर रही थी। उसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व पर्यटकों व होटल कर्मियों को थाने ले आई। जहां पर उन्होंने तहरीर दी वहीं होटल स्वामी की ओर से भी तहरीर दी गई लेकिन बाद में समझौता हो गया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस होटल में अक्सर पर्यटकों के साथ बदसलूकी की जाती है व आये दिन यहां पर झगड़ा होता रहता है।

पहाडों की रानी मसूरी घूमने आये पर्यटकों के साथ आये दिन इस तरह की घटनाएं होती है। लेकिन उन्हें हल्के में लिया जाता है जिससे पर्यटन पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है अगर ऐसे ही पर्यटक पिटते रहे तो आने वाले समय में पर्यटन बुरी तरह से प्रभावित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here