FeaturedUttarakhand News

देहरादून मे ई-रिक्शा का आंतक थमने का नाम नहीं लें रहा है। शहर मे नाबालिक और विकलांग ई-रिक्शा चलाकर लोगों की जान के साथ कर रहे हैँ खिलवाड़.

देहरादून मे ई-रिक्शा का आतंक थमने का नाम नहीं लें रहा है। आये दिन हो रहे हैँ हादसे,शहर के सहारनपुर चौक पर ई रिक्शा की वजह से आम जनता का निकलना दुभर हो गया है। एक के पीछे एक ई रिक्शा की लाइन लग जाती जिससे दुकानदारों की रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

 

ऐसा ही एक ममला काँवली रोड़ पर देखने को मिला। एक्टिवा पर आ रहे युवक को ई- रिक्शा चालक ने एक्टिवा चालक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे युवक अपनी गाड़ी से उछल कर सड़क पर गिर गया। और गंभीर रूप से युवक घायल हो गया। काँवली रोड़ पर ई -रिक्शा चालक ने एक्टिवा पर जा रहे युवक को सुबह लगभग 7:58 पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि पत्रकार ने खुद को संभालते हुए उसको पकड़ लिया। लेकिन लोगों के इकट्ठा होने पर भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। युवक की गाड़ी टूटने से इस्टार्ट नहीं हुई तो उसका मौका पाकर चालक गाड़ी लेकर भाग गया। युवक ने दून अस्पताल मे अपना ईलाज कराया, युवक के पैर की ऊँगली कटने से जैसे- तैसे अस्पताल से ईलाज कराया और पैर की ऊँगली मे टांके लगवाकर घर पहुंचकर लक्ष्मण चौकी मे तहरीर दी लेकिन ई रिक्शा चालक का पता नहीं चल पाया।
आप इस वीडियो मे देख सकते हैँ,ई-रिक्शा चालक की लापरवाही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button