युवक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, गंभीर घायल होने पर मैक्स भेजा गया।

0
171

युवक अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, गंभीर घायल होने पर मैक्स भेजा गया।

मसूरी। टिहरी बाई पास रोड़ पर जबर खेत के नीचे एक युवक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। सूचना मिलने पर पुलिस व फायर के जवान मौके पर पहुंचे व स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर हालात में घायल युवक को गहरी खाई से निकाल कर 108 के माध्यम से उपचार के लिए देहरादून मैक्स अस्पताल भेज दिया।
घटना की जानकारी देते हुए एसएसआई गुमान सिंह नेगी ने बताया कि बार्लोगंज क्षेत्र में किसी होटल में नौकरी करने वाला एक 26 वर्षीय युवक जिसका नाम रतन शर्मा पुत्र यशपाल शर्मा गर रात्रि टिहरी बाई पास रोड पर जबर खेत के नीचे आया व स्कूटी खड़ी कर क्रश बैरियर के सहारे बैठ गया।

तभी अचानक वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में करीब 100 फीट नीचे जा गिरा। सूचना मिलने पर पुलिस व फायर ब्रिगेड व एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे व स्थानीय लोगों की सहायता से काफी देर तक रेस्कयू अभियान चलाकर उसे खाई से निकाला जो गंभीर रूप से घायल था। बताया गया कि वह युवक किराये की स्कूटी लेकर आया था जिसे आज एक ट्रक वाले ने देखा कि स्कूटी खड़ी है जब खडड में देखा तो एक व्यक्ति पड़ा था जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे 108 के माध्यम से मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है। रेस्कयू करने में सहयोग करने वाले दिगंबर उर्फ टीटू ने बताया कि जैसे ही उन्हें पता लगा वह तुरंत अपने साथियों को लेकर मौके पर पहुंचे व युवक को निकालने में मदद की। उन्होंने कहा कि वह हर दुर्घटना में पुलिस का सहयोग करते रहते हैं। रेस्कयू टीम में एसएसआई गुमान सिंह नेगी, वरेंद्र कोहली, सुधांशु चौधरी, वीरेंद्र तोमर, फायर सर्विस के चलमी राम, राजकुमार, हरदीप शाह, रविंद्र सिंह, एसडीआरएफ के सागर व मोहन सिंह थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here