पर्यटकों की आमद से लग रहा जाम, लोग परेशान।

0
107

पर्यटकों की आमद से लग रहा जाम, लोग परेशान।

मसूरी। नये साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटकों का रूख मसूरी की ओर होने से मसूरी के हर क्षेत्र में जाम लगने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पुलिस ने यातायात नियंत्रित करने के लिए प्लान बनाया है लेकिन उसका कहीं असर नजर नहीं आ रहा है।
नये साल का जश्न मनाने मसूरी आने वालों की लगातार भीड़ बढने से हर तरफ जाम की स्थिति नजर आ रही है जिसके कारण स्थानीय नागरिकों सहित पर्यटकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालात यह हैं कि मुख्य मार्गों सहित शहर का कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां जाम न लग रहा हो।

गुरूद्वारे से मंलिंगार, घंटाघर, पिक्चर पैलेस, मालरोड, गांधी चौक केम्पटी मार्ग, सभी जगह जाम लग रहा है। हालांकि पुलिस ने यातायात को नियंत्रित करने के लिए प्लान बनाया है लेकिन उस प्लान का कही भी प्रभाव नजर नहीं आ रहा है।

विगत दिनों नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता की कोतवाल के साथ यातायात नियंत्रण करने के लिए अहम निर्णय लिए गये थे लेकिन किसी भी निर्णय पर अमल करने में पुलिस विभाग नाकाम नजर आ रहा है। न ही मालरोड से रोड के किनारे खड़े वाहन हटाये गये न ही पिक्चर पैलेस लंढौर रोड व गांधी चौक से टैक्सी स्कूटियां हटाई गई जो जाम का मुख्य कारण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here