FeaturedUttarakhand News

युवा अग्रवाल महासभा ने तुलसी पूजन दिवस मनाया।

युवा अग्रवाल महासभा ने तुलसी पूजन दिवस मनाया।

मसूरी। युवा अग्रवाल महासभा ने महाराजा अग्रसेन चौक अपर मालरोड लंढौर में तुलसी पूजन दिवस मनाया। इस मौके पर पहले महाराजा अग्रसेन की आरती की गई व उसके बाद पवित्र तुलसी का पूजन किया गया। इस मौके पर अग्रसमाज के सदस्यों ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया।
युवा अग्रवाल महासभा के तत्वाधाम में आयोजित तुलसी पूजन दिवस उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर आरती की गई जिसमें अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष अनुज तायल, पूर्व अध्यक्ष व प्रदेश अग्रवाल महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष धनप्रकाश अग्रवाल युवा अगवाल महासभा के अध्यक्ष अमित सिंघल सहित अग्र बंधुओं ने पूजा की।

इस मौके पर युवा अग्रवाल महासभा अध्यक्ष अमित सिंघल ने कहा कि धीरे धीरे हम अपनी पुरानी पंरपराओं को छोड़ते आ रहे हैं, जिस पर युवा अग्रवाल सभा ने उन पुरानी परंपराओं, त्योहारों को नई पीढी से अवगत कराने का निर्णय लिया व पूर्व में पित्र विसर्जन कार्यक्रम किया था व अब तुलसी दिवस मना रहे हैं। पूरे देश को इसके बारे में जानकारी है लेकिन इसको मनाते नहीं। इसका धार्मिक महत्व होने के साथ औषधीय महत्व भी है। इस मौके पर अग्रवाल महासभा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष धनप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि युवा प्रकोष्ठ ने तुलसी दिवस मनाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहाकि हमारे समाज में तुलसी का बड़ा महत्व है। इसकी शुरूआत हो चुकी है तो अब हमेशा आयोजित की जायेगी। जो हर रोग में काम आता है। इस मौके पर आयुष बंसल, मोहित गुप्ता, वैभव तायल, रेनू गोयल, अर्चना गोयल, रीता खुल्लर, संदीप अग्रवाल, रजत अग्रवाल, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button