देहरादून, कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमर ने राजपुर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकाली जिसमे समर्थकों का जनसैलाब देखने को मिला।

0
27

संवाददाता दीपक सैलवान 

देहरादून, आज राजपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार ने डी एल रोड़ से सर्वें चौक तक पदयात्रा निकाली जिसमे हजारों की संख्या में समर्थकों का जन् सैलाब देखने को मिला। हर घर हर दुकान से समर्थकों ने माला पहनाकर राजकुमार को वोट देने की बात कही इस जन सैलाब को देखकर लग रहा है

की राजपुर विधानसभा से राजकुमार ने बीजेपी के उम्मीदवार को पीछे करते हुए सबसे आगे दिखाई दे रहे हर आदमी कांग्रेस को समर्पित लग रहा है। राजकुमार को समर्थकों ने अपने कंधे पर उठाकर करनपुर से सर्वे चोक तक पदयात्रा निकाली युवाओं ने भी राजकुमार के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की महिलाओं ने भी अपनी भूमिका निभाते हुए राजकुमार के लिए नारेबाजी करते हुए राजकुमार के लिए वोट मांगे।

आज प्रचार के दिन झंडा बाजार,साहरनपुर चौक, इन्द्रेश नगर, काँवली रोड़, शिवाजी मार्ग में क्षेत्र की जनता ने राजकुमार का जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया सेंकड़ो की संख्या में जनसेलाब देखने को मिला। जिसमे सोमप्रकाश वाल्मीकि,नीनू सेहगल, कुलदीप कोहली, प्रकाश नेगी, निखिल कुमार,दीपक सैलवान,मोहन काला,जाह्नगीर खान, अमन उज्जैनवाल गुलशन सिंह, बॉबी कुमार, ममता सैलवान,देवा,अमीचंद सोनकर, रामिंन्द्र सिंह,रामिंन्द्र सिंह,मुन्ना,प्रकाश चंद,मालती देवी, इमराना प्रवीन,परमित कोर, बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्येकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here