देहरादून केंटोमेन्ट बोर्ड के कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर सी ई ओ तन्नू जैन को ज्ञापन देते काँग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना।

0
390

देहरादून, आज प्रेमनगर गड़ी छावनी परिषद के ठेका सफाई कर्मचारियों की सम्याओं के लिए छावनी परिषद की सीईओ तन्नू जैन से मिले प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना,प्रतिनिधिमंडल के साथ मिले और 13 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा कर समाधान की मांग की। सीईओ ने दिया। सकारात्मक आश्वासन।
ठेका सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा किट व मैडीकल जांच की करें व्यवस्था-धस्माना
देहरादून: छावनी परिषद प्रेमनगर गड़ी डाकरा के ठेका सफाई कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल पीएफ,ईएसआई,मैडीकल जांच,पीपीई किट व कोविड19 से बचाव के उपकरण,न्यूनतम मजदूरी व भत्तों समेत अपनी 13 सूत्रीय मांगों को लेकर आज उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में छावनी परिषद की सीइओ तन्नू जैन से मिला।

धस्माना ने सीईओ तन्नू जैन से कहा कि छावनी परिषद बोर्ड को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए कि परिषद में कार्यरत ठेकेदार के बदले जाने पर ठेका कर्मचारियों की सेवा नए ठेकेदार के साथ भी चलती रहे,उन्होंने ओएनजीसी का उदाहरण देते हुए कहा कि ओएनजीसी प्रबंधन ने ऐसा प्रवाधान किया हुआ है।कि अगर ठेका कर्मचारियों का ठेकेदार बदल जाता है।तो नया ठेकेदार पुराने कर्मचारियों को ही काम पर रखता है।धस्माना ने कहा कि कोरोना काल में सफाई कर्मचारी फ्रंट लाइन वारियर के रूप में काम कर रहे हैं।इसलिए इनकी मैडीकल जांच की व्यवस्था परिषद द्वारा की जानी चाहिए व सफाई कर्मचारियों को पीपीई किट मिलनी चाहिए।धस्माना ने कहा कि कर्मचारियों के पीएफ व ईएसआई के बारे में ठेकेदार को कर्मचारियों को जानकारी उपलब्ध करवानी चाहिए जो नहीं कराई जा रही है।
सीईओ तन्नू जैन ने धस्माना व प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि मांग पत्र पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी।
प्रतिनिधिमंडल में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिवान बिष्ट,आशीष देसाई,पूर्व पार्षद ललित भद्री,अखिलंद्र,शरद कुमार,अमित,चंद्र प्रकाश,संदीप,संजु,अजय चौहान,अरुण,विक्की,शंकर,जग्दिप,विक्की भैन्वाल,शुभम, करन, सुनील,अजय,दिनेश, रिक्की शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here