निरंकारी मिशन शाखा जालंधर ने मानवता को समर्पित किया रक्त दान, शिविर में 154 निरंकारी भक्तों ने रक्तदान किया

0
226

निरंकारी मिशन शाखा जालंधर ने मानवता को समर्पित किया रक्त दान, शिविर में 154 निरंकारी भक्तों ने रक्तदान किया

जालंधर, 8 अगस्त

निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की हर क्षण मानवता के प्रति समर्पित रहने की भावना को साकार करने के उद्देश्य से संत निरंकारी मिशन पूरे विश्व में वर्ष भर रक्तदान शिविर आयोजित करता है।

इस श्रंखला के तहत संत निरंकारी सत्संग भवन, चमड़ा परिसर, कपूरथला रोड, जालंधर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमें कुल 154 निरंकारी भक्तों ने रक्तदान किया। बताते चलें कि इस वक्त हॉस्पिटलों में कोरोन वायरस के चलते हैं रक्त की बहुत कमी है  जिससे  निरंकारी भक्तों ने हॉस्पिटल की डिमांड पर भरपूर मात्रा में रक्तदान डोनेट किया, रक्तदान महादान, एक ब्लड यूनिट से 3 व्यक्तियों की जान बचाई जा सकती है

जहां इस वक्त देश विषम परिस्थिति से गुजर रहा है वहीं निरंकारी मिशन बढ़-चढ़कर समाज हित में अपना योगदान दे रहा है

रक्तदान शिविर का उद्घाटन गुलशन लाल आहूजा, अंचल प्रभारी, कपूरथला अंचल, बी.एससी. गुरचरण सिंह जी और बी. सास जस्सा सिंह जी ने इस अवसर पर गुलशन लाल आहूजा जी ने कहा कि बाबा हरदेव सिंह जी और माता सविंदर हरदेव जी और वर्तमान सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से निरंकारी भगत कोरोना काल के दौरान भी रक्तदान करके मानवता को संदेश दिया।

सतगुरु के वचन भक्तों के लिए वरदान हैं और उन्होंने कहा कि निरंकारी मिशन समय-समय पर विभिन्न सामाजिक गतिविधियों जैसे सफाई अभियान, वृक्षारोपण अभियान, आपदा राहत कार्य आदि में निरंतर योगदान देता रहा है।

इस मौके पर जालंधर के संयोजक महात्मा बीएस गुरचरण सिंह जी ने अतिथियों, डॉक्टरों की टीम और रक्तदाताओं का आभार जताया.
इस रक्तदान शिविर में जसविंदर सिंह , क्षेत्रीय निर्देशक, संत निरंकारी सेवादल, जालंधर, सभी क्षेत्रों के प्रमुख और पटवंत सज्जन उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here