विकासनगर में कोविड टीकाकरण के लिए संत निरंकारी सत्संग भवन( जॉन मसूरी 55) जीवनगढ़ में तैयारियां पूरी

0
515

विकासनगर में कोविड टीकाकरण के लिए निरंकारी सत्संग भवन जीवनगढ़ मे तैयारियां पूरी पछवादून के विकास नगर में 1 मई से 18 साल के ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए संत निरंकारी मिशन के मसूरी जोन की विकासनगर ब्रांच के लाइन जीवनगढ़ स्थित सत्संग भवन को मिशन की सद्गुरु माता सुदीक्षा जी के आशीर्वाद व जोनल इंचार्ज हरभजन सिंह के आदेश अनुसार तैयारियां पूरी कर ली गई है बताते चलें कि विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान द्वारा वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग और तहसील प्रशासन के साथ निरीक्षण कर चयन किया गया

था। वही प्रशासन ने भी अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है। । इसी भवन पर 1 मई से 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोविड- का टीका उन्हीं लोगों को लगाया जाएगा जिन्होंने सरकार की बेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया है इसलिए टीका लगाने वहीं लोग यहां आए जिन्हें रजिस्ट्रेशन कराने के बाद सरकार की तरफ से मैसेज आया हो। बेवजह भीड लगाना न तो आप लोगों के लिए ठीक रहेगा और न ही टीका लगा रहे डाक्टरों के लिए। इसलिए पुलिस आन लाईन न्यूज भी आप सभी लोगों से ये गुजारिश करती है कि टीका लगाने संत निरंकारी भवन केन्द्र पर वहीं लोग आये जिसे रजिस्ट्रेशन कराने के बाद सरकार से मैसेज आए की आमूख तारीख को जाकर आप टीकाकरण केन्द्र पर जाकर टीका लगा ले। सूचना जनहित मे जारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here