हरियाणा के CM पर रोड शो के दौरान फेंका ब्लैक तेल पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
738

मनोज कुमार
फरीदाबाद : dt 18।05।18
हरियाणा के CM के ऊपर एक शख्स ने फेका तेल ।

फरीदाबाद :गुरुवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर रोड शो कर रहे थे। इससे पहले वो मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।

दरअसल सीएम मनोहर लाल खट्टर रोड शो शुरू करने से पहले स्थानीय मंदिर में दर्शन करने के पहुंचे। इसी दौरान शख्स ने उन पर ब्लैक ऑइल फेंक दिया। इसके बाद हिसार पुलिस ने गुरुवार को प्रवीन कुमार (40) नाम के शख्स को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर ब्लैक ऑइल (काले रंग का तेल) फेंकने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि मुख्यमंत्री पर ब्लैक ऑइल फेंकने वाला शख्स जाखोद खेरा गांव का स्थानीय निवासी है, जिसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, सीएम खट्टर गुरुवार शाम तकरीबन 5 बजे हिसार पहुंचे थे। खट्टर एक रोड शो में शामिल होने के लिए पहुंचे। लगभग 5 बजकर 49 मिनट पर सीएम मनोहर लाल खट्टर पालिका बाजार में बने मंदिर में गए। इसी दौरान मौके पर पहले से मौजूद अभियुक्त ने खट्टर पर ऑइल फेंक दिया। अभियुक्त खट्टर पर ब्लैक ऑइल फेंकते वक्त पूर्व उपप्रधानमंत्री के लिए नारे लगा रहा था।

घटना को अंजाम देने के बाद प्रवीन को तुरंत हिरासत में लेकर मौके से दूर ले जाया गया। इसके बाद खट्टर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे और अपने शेड्यूल के मुताबिक रोड शो भी किया। इस पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सलाहकार राजीव जैन ने विपक्षी पार्टियों को इस हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया। जैन ने कहा, ‘जिन राजनीतिक पार्टियों को जनता नकार देती है वह इस तरह की ओछी हरकते अपनाते हैं, यह निंदनीय है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here