युवती ने झील में कूदकर जीवन लीला समाप्त की।

0
875

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

युवती ने झील में कूदकर जीवन लीला समाप्त की।

मसूरी। मसूरी देहरादून मार्ग पर स्थित मसूरी झील में सुबह एक युवती ने कूद कर अपने जीवन लीला समाप्त कर दी। युवती की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है तथा वह अपनी बहन के यहां आईटी पार्क में रहती थी वह मूल रूप से श्रीनगर श्रीकोट निवासी थी।
एक युवती शुक्रवार की सुबह मसूरी झील पर गई व वहां जाकर वह झील में कूद गई। सुबह होने के कारण वहां पर कोई नहीं था। जिस कारण उसका पता देर में लगा तबतक वह मर गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व युवती को झील से निकाला।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार युवती झील में प्रवेश करती हुई देखी जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनाली पंवार उम्र 24 वर्ष मसूरी देहरादून मार्ग पर स्थित झील में पहुंची जहां पर उसने के मुख्य गेट को फांद कर झील में प्रवेश किया और झील में छलांग लगा दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई बताया जा रहा है कि युवती एक माह पूर्व ही गांव से देहरादून आई और यहां अपनी बहन के साथ रखने लगी। युवती की बहन एक कंपनी में कार्यरत है और देहरादून स्थित आईटी पार्क में निवास करती है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here