पहाड़ों की रानी मसूरी में शव मिलने से हड़कंप मचा मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

0
677

मसूरी, जीरो पॉइंट शिव कालोनी के निकट  शव मिलने से हड़कंप मौके पर पहुँच कर पुलिस ने शव कब्जे में लिया।
देर रात एक एक व्यक्ति की शिव कालोनी जीरो पॉइंट के निकट हत्या कर दी गई ।सूचना पर मौके ओर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिव कालोनी के निकट एक शव पड़े होने की सूचना मिली पुलिस के मौके पर पहुँचने पर पास ही एक व्यकि पुलिस को देख कर पहाड़ से कूदकर भागने की कोशिश करने लगा पुलिस ने ऊक्त व्यकि को पकड़ लिया मसूरी कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति का नाम सुजीत है।भागने की कोशिश में उसके हाथ औऱ सर में चोट आ गई उसे 108 की सहायता से अस्पताल भेज दिया है। पुलिस हत्या की जाँच में जुट गई हैं।

वही 65 वर्षीय मृतक उदयपाल के पुत्र राजकुमार ने बताया कि उनके पिता की हत्या सुजीत औऱ उसके परिवार ने मिलकर की है गत रात्रि उसके पिता को सुजीत बुला कर ले गया था औऱ ये   रोज की तरह एक साथ मिलकर शराब पी रहे थे।सुबह जब मामा का लड़का घर पहुँचा तो उदयपाल को कमरे में ना देखकर उसकि ढूंढ़ की गई।तो पास में ही उदयपाल का शव पड़ा मिला शव के पास खून में सना हुआ डंडा औऱ पत्थर पड़ा हुआ था। पुत्र राजकुमार ने बताया कि  कुछ दिन पहले उनके पिता का सुजीत के साथ झगड़ा भी हुआ था औऱ उनके पिता ने हाल ही में बकरी भी बेची थी जो पैसे उनकी जेब मे थे जो अब नही है। बरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सुजीत को गिरफ्तार कर पुलिस जाँच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here