FeaturedUttarakhand News

मसूरी पुलिस ने किये चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार।

मसूरी पुलिस ने किये चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार।

मसूरी। हैप्प्ी वैली में एक घर से चोरी किए गये गये चोरों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई कर दो चोरों को माल सहित दबोच कर चोरी का खुलासा किया है।
कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि गत दो जनवरी को निशा गर्ग पत्नी प्रदीप गर्ग ने कोतवाली में तहरीर दी कि उनके हैप्पी वैली, शादी भवन गंगा हास्टल के निकट से अज्ञात चोरों ने घर की खिड़की का शीशा तोड़कर सोने के जेवरात चोरी कर लिए। पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत किया व उच्चाधिकारियों को इस घटना की सूचना दी। जिस पर उप महानिरीक्षक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए।

जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी मसूरी की देखरेख में थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित करते हुए घटना के अनावरण करने के निर्देश दिए। गठित टीम ने विभिन्न माध्यमों, सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच कर दो जनवरी को ही दो चोरों को चोरी के जेवरात सहित गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। पूछताछ में उक्त पकड़े गये चोरों ने चोरी की घटना करना स्वीकार की। दोनो अभियुक्तों को पकड़ कर न्यायालय के समक्ष पेश करने रवाना कर दिया गया है।

पकड़े गये अभियुक्तों में साहिल पुत्र सुमन पंवार निवासी कसमंडा पैलेस कलीसा काटेज मसूरी व दिलशाद पुत्र नियाज अहमद निवासी किताबघर मस्जिद बिल्डिंग मसूरी है। चोरों से सोने के दो कड़े व चार अंगूठी बरामद की गई। पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक गुमान सिंह नेगी, उपनिरीक्षक नरेंद्र पुरी, कांसटेबल जावेद व सुधांशु है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button