FeaturedNational NewsUttarakhand News

रोटरी नृत्य प्रतियोगिता में सेंट लॉरेंस स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया ।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

रोटरी नृत्य प्रतियोगिता में सेंट लॉरेंस स्कूल ने पहला स्थान हासिल किया ।

रोटरी क्लब मसूरी द्वारा छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को निखारने के लिए नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें मसूरी के 5 स्कूलों ने भाग लिया। जिनमें सरस्वती शिशु विद्या मंदिर इंटर कालेज, मसूरी गर्ल इंटर कॉलेज, सनातन धर्म संस्कृत महाविद्यालय, सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज और सेंट लारेंस स्कूल ने प्रतिभाग किया।

सेट लारेंस हाई स्कूल के सभागार में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में सभी स्कूली छात्र छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया और सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को देखकर निर्णायक भी असमंजस की स्थिति में दिखाई दिए और कई बार एक दूसरे से मशविरा करते नजर आए।

अंत में प्रथम स्थान पर सेंट लॉरेंस स्कूल द्वितीय स्थान पर मसूरी गर्ल्स इंटर कॉलेज और तृतीय स्थान पर सनातन धर्म गर्ल्स इंटर कॉलेज रहे। इस अवसर पर रोटरी क्लब प्रतियोगिता के संयोजक मनोरंजन त्रिपाठी ने बताया कि बच्चों की प्रतिभा निखारने के लिए रोटरी क्लब द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा से सभागार में मौजूद दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने कहा कि आगे भी बच्चों की प्रतिभा के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहेंगे।

इस अवसर पर सेंट लॉरेंस स्कूल की छात्रा विनीता रावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए काफी दिनों से मेहनत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मंच के माध्यम से उन्होंने अपनी प्रतिभा को दिखाया है और आगे भी वह इसी प्रकार स्कूल का नाम रोशन करते रहेंगे। इस मौके पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष अर्जुन कैतुरा ने सभी का आभार व्यक्त किया व कहा कि रोटरी शहर की प्रतिभाओं को निखारने के लिए हर संभव प्रयास करता रहेगा। इस मौके पर शरद गुप्ता, अश्विनी मित्तल, शैलेंद्र कर्णवाल, सहित रोटेरियन मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button