FeaturedNational NewsUttarakhand News

विकास नगर, कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ, बेरोजगारों को रोजगार दो वरना गद्दी छोड़ दो

UK/ कालसी -विकासनगर
रिपोर्ट -इलम सिंह चौहान

*विकासनगर व कालसी मे #बेरोजगारों को रोजगार दो वरना गद्दी छोड़ दो # कांग्रेस का धरना प्रदर्शन*

उत्तराखंड प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर # बेरोजगारों को रोजगार दो# वरना गद्दी छोड़ दो #कार्यक्रम के तहत कांग्रेस के द्वारा प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन आयोजित किये गए ।विकासनगर में उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के कद्दावर नेता #नवप्रभात ने प्रदेश व केंद्र सरकार को नकारा बताते हुए पूरी तरह से घेर दिया.


अपने सम्बोधन में पूर्व मंत्री #नवप्रभात ने कहा कि सिर्फ संगठित क्षेत्र की जीडीपी के आंकड़े अभी आये हैं जो देश के लिए पूर्णतया निराशाजनक हैं. असंगठित क्षेत्र के तो आंकड़े आये ही नहीं हैं. असंगठित क्षेत्र तो पूरी तरह से बर्बाद हो गया है. श्रमिक, प्राइवेट कम्पनी के कर्मचारी, ट्रांसपोर्ट सेक्टर, तमाम छोटे बड़े दुकानदार पूरी तरह से रोजगार के लिए परेशान हो गए हैं परन्तु सरकार का कोई प्रयास लोगो की क्रय क्षमता बढ़ाने पर नहीं है.
सरकार सिर्फ चुनिंदा उद्योगपति लोगों की जीडीपी को बढ़ा रही है.
ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कांग्रेस जंग लड़ेगी.
#राहुल_प्रियंका_गाँधी_सेना के #प्रदेश_महासचिव संगठन #भास्कर_चुग ने कहा कि सरकार ने #बेरोजगार का नया नाम #आत्मनिर्भर रख दिया है. किसी भी सरकार की वास्तविक परख संकटकाल में होती है और यह संकट भी सरकार चलाने वाले अपने अनियोजित फैसलों से लाये हैं. ज़ब सरकार खुद ही लोगों को बेरोजगार होने पर बाध्य कर रही है और उनको आत्मनिर्भर होने को बोल रही है तो आखिर सरकार की जरूरत ही क्या है? सरकार को आज के धरने के माध्यम से सीधा संदेश है कि #रोजगार_दो वरना #गद्दी_छोड़_दो.
कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने अपने सम्बोधन में कहा कि देश की जनता की निगाहें आज कांग्रेस पर हैं. त्रिवेंद्र सरकार की गलत नीतियों से हलकान जनता आज आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की ओर देख रही है. कार्यकर्ता जनहित की आवाज को जोरदार तरीके से उठाते रहें.
कार्यक्रम में विकास शर्मा, अब्दुल खालिक, आशीष पुंडीर, कुंवर पाल, कितेश जायसवाल, बॉबी नौटियाल, प्रेम प्रकाश अग्रवाल, महेंद्र मित्तल आदि ने भी विचार रखे.
कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष #शम्मी प्रकाश ने किया.
धरने में सुबोध वर्मा अनीता वर्मा अशोक जांगड़ा अजीत डोगरा सचिन जोशी महेंद्र मित्तल अफजल बैग रिंकू कनौजिया बलजीत सिंह विपुल जैन रवि राजपूत सदाकत अली जैदी साजिद फरमान फहीम पम्मी देवी सहित अनेकों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button