FeaturedUttarakhand News

देहरादून, कल देर रात राजपुर रोड़ स्थित गेस्ट हॉउस के कमरे में बेड के नीचे मिला महिला का सड़ा गला शव।

देहरादून, कल देर रात राजपुर रोड़ स्थित गेस्ट हॉउस के कमरे में बेड के नीचे मिला महिला का सड़ा गला शव।
युवती की उम्र लगभग 31 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है।
युवती की बॉडी एक-डेढ़ महीने से गेस्ट हॉउस के कमरे में बेड के नीचे छुपाई गई। जब बॉडी सड़ने लगी तो आस-पड़ोस के लोगों को बदबू आने लगी तब क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को सुचना दी।

देहरादून के राजपुर रोड स्थित लॉज में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन चौकी के अंतर्गत एक गेस्ट हॉउस में एक महिला का सड़ा गला शव मिला है।शव लगभग डेढ़ महीने पुराना है। जिस रूम में यह महिला रुकी थी उसके बेड के नीचे शव को छुपा कर रखा गया था। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने आकर कमरे की तलाशी ली तो महिला की डेड बॉडी बरामद हुई।
शव इतना पुराना है कि देखने पर यह बताना बहुत मुश्किल है की हत्या किस तरह की गई होगी। शव को बेड के नीचे छुपा कर रखने से साफ है कि महिला को हत्या के इरादे से उस गेस्ट हॉउस में लाया गया होगा।हत्या करने के बाद हत्यारे ने शव को वहीं ठिकाने लगा दिया।जिस लॉज में महिला रुकी थी। उसी में उसके साथ उसका पति भी रुका था।लेकिन महिला के पति का कोई भी सुराग पुलिस को अभी तक नहीं मिला है।बताया जा रहा है कि दोनों पश्चिमी बंगाल के रहने वाले थे और महिला मसूरी में ही कार्यरत थी। मौके पर एसओ राजपुर, सीओ डालनवाला, एसपी सिटी देहरादून और फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच शुरू की,पुलिस गेस्ट हॉउस मालिक से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया की जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।
देहरादून में लगातार कैस बढ़ने से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वहीं देहरादून में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली। जिसकी जाँच में पुलिस जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button