FeaturedUttarakhand News

पालिका पर्यटन प्रभारी के अभद्र टिप्पणी करने पर विरोध प्रदर्शन।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

पालिका पर्यटन प्रभारी के अभद्र टिप्पणी करने पर विरोध प्रदर्शन।

मसूरी। नगर पालिका पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार ने एक व्यक्ति के साथ अभ्रद व्यवहार करने के विरोध में कुलड़ी शहीद भगत सिंह चौक पर नगर पालिका का मालरोड बैरियर बंद कर जाम लगा बड़ी संख्या में लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। व पालिका पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार को निलंबित करने की मांग की।
बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के लोगों ने पालिका पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार के अभद्र टिप्पणी करने पर पूरे शहर में आक्रोश है। इस पर पहले लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता से मिला व विनोद कुमार के निलंबन की मांग की जिस पर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने उन्हें मनाने का प्रयास किया व कहा कि वह विनोद कुमार के बुलाकर सार्वजनिक स्थल पर माफी मांगने के लिए कहेंगे। लेकिन तय समय पूरा होने पर भी जब विनोद कुमार नहीं आया तो पालिका सभासद प्रताप पंवार, दर्शन रावत, गीता कुमाई, भरत कुमाई, सुरेंद्र रावत, सरिता पंवार, नंद लाल, कुलदीप रावत, जगमोहन पंवार सहित सैकड़ों की संख्या में लोगो ने शहीद भगत सिंह चौक पर पालिका का बैरियर जाम कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया व जमकर पालिकाध्यक्ष व विनोद कुमार के खिलाफ नारेबाजी की।

वहीं पुलिस मौके पर पहुंची व विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं है सभी की मांग है कि विनोद कुमार को निलंबित किया जाय। इस मौके पर प्रताप पंवार ने कहा कि पालिका के सभासदों ने भी अध्यक्ष से मुलाकात कर विनोद कुमार को निंलंबित करने की मांग की लेकिन उनके द्वारा ठोस निर्णय न लेने पर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। इस मौके पर पूर्व सभासद कुलदीप रावत, मनमोहन रोंछेला, श्याम सिंह, गुड मोहन राणा, लखपति मल्ल, शैलेंद्र बिष्ट, पूरण जुयाल, राकेश राणा, गोविंद पंवार, भरत लाल, मेघ सिंह कंडारी, सुरेंद्र रावत, योगेश मल्ल, सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button