FeaturedUttarakhand News

मसूरी गर्ल्स एनएसएस की छात्राओं ने रैली निकाल मतदान के लिए प्रेरित किया।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

मसूरी गर्ल्स एनएसएस की छात्राओं ने रैली निकाल मतदान के लिए प्रेरित किया।

मसूरी। मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज एनएसएस की स्वयंसेवी छात्राओं ने विद्यालय से लेकर गांधी चौक तक मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रैली निकाली व नये मतदाताओं व अन्य मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान करने की अपील की।
मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज मसूरी एनएसएस की स्वयंसेवियों ने मालरोड पर मतदाता जागरूकता रैली निकाल मतदाताओं को आगामी 14 फरवरी अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए जागरूक किया।

रैली मैसानिक लॉज बस स्टैण्ड, शहीद भगत सिंह चौक, कुलड़ी, शहीद स्थल, मालरोड होते हुए गांधी चौक तक गये व रास्ते भर मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए नारेबाजी की व लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर एनएसएस मसूरी गर्ल्स एनएसएस छात्रा अंजलि शाही का कहना है कि इर रैली का उददेश्य मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करना है। उन्होंने बताया कि 25 स्वंय सेवी छात्राएं शहर में नारेबाजी के साथ व दुकानों पर जाकर लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं। इस मौके पर मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी शकुंतला पुरोहित ने बताया कि एनएसएस जिसे राष्ट्रीय सेवा योजना के नाम से जाना जाता है यह समाज के बीच आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। तथा यह संदेश दे रहे है कि सभी मतदान जरूर करें व अपनी सोच व बिना किसी दबाव के निष्पक्ष होकर मतदान करें। ताकि लोगों की लोकतंत्र के प्रति आस्था और मजबूत हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button