10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ भट्टी एवं उपकरण एक अभियुक्त पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
685

पुलिस के द्वारा हिंदी मैगजीन के रिपोर्टर अजय दत्ता देहरादून उत्तराखंड

कोतवाली डोईवाला
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
*10 लीटर अवैध कच्ची शराब, लगभग 75 लीटर लाहन, शराब बनाने की भट्टी एवं उपकरण बरामद, एक अभियुक्त मौके से गिरफ्तार एवं एक अभियुक्त वांछित*
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
जनपद देहरादून में नशे के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया देहरादून के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक देहात महोदय व क्षेत्राधिकारी सदर महोदय के द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली डोईवाला के निर्देशन में, वरिष्ठ उपनिरीक्षक डोईवाला के नेतृत्व में चैकिंग अभियान के अंतर्गत कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा ग्राम झड़ोंद में कच्ची शराब की सूचना पर कार्यवाही करते हुए 01 अभियुक्त से *10 लीटर अवैध कच्ची शराब, लगभग 75 लीटर लाहन(कच्चा माल), शराब बनाने की भट्टी एवं उपकरण* बरामद किए गए। बरामद लाहन का नमूना माल लेकर शेष लाहन को मौके पर नष्ट किया गया तथा शराब बनाने की भट्टी को भी मौके पर ही नष्ट किया गया। एक अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार किया गया तथा मौके से फरार एक व्यक्ति को वांछित घोषित किया गया है।
अभियुक्तों के विरुद्ध 60(1)2 ex act के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया तथा फरार अभियुक्त को पकड़ने के लिए टीम गठित कर ठोस कार्यवाही की जाएगी।

*विवरण गिरफ्तार अभियुक्त*:-

1-सोम सिंह उर्फ सोमा पुत्र स्व० जंगली सिंह नि0- ग्राम-झड़ोंद, थाना- डोईवाला

*नाम पता फरार अभियुक्त :-*

प्रदीप सिंह उर्फ बॉबी पुत्र सोम सिंह, नि0- ग्राम झड़ोंद, थाना- डोईवाला

*बरामदगी*:-

10 लीटर अवैध कच्ची शराब

*पुलिस टीम*:-

1-वरिष्ठ उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र रौतेला
2-उ0नि0 दिनेश सती
3-म0उ0नि0 विनीता बेलवाल
4-काँ शशिकांत
5-काँ विकास
6-काँ हरीश उप्रेती
7-काँ संदीप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here