FeaturedUttarakhand News

हिंदू जागरण मंच ने एमडीडीए व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

हिंदू जागरण मंच ने एमडीडीए व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

मसूरी। हिंदू जागरण मंच ने शहीद भगत सिंह चौक पर विगत दिनों एमडीडए कालोनी में मस्जिद बनाये जाने व उसकी शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने के विरोध में प्रदर्शन किया व एमडीडीए व प्रदेश सरकार का पुतला दहन करने के साथ ही प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मंगला प्रसाद उनियाल के नेतृत्व में हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह चौक पर एकत्र हुए व एमडीडीए तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एमडीडीए व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष मंगला प्रसाद उनियाल ने कहा कि विगत 13 वर्षों से डालन वाला में एमडीडीए फलैट में मस्जिद संचालित हो रही है। इसके विरोध में एसडीएम, डीएम को ज्ञापन दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, 14 अगस्त को एमडीडीए के सचिव का घेराव किया वहीं इससे पूर्व एमडीडीए के सचिव मोहन सिंह बर्निया का पुतला दहन किया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और इसके विरोध में 19 अगस्त को पूरे प्रदेश में हिंदू जागरण मंच प्रदर्शन कर रहा है। अगर इसके बाद भी एमडीडीए के सचिव के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो 25 अगस्त को प्रदेश सरकार के सचिवालय का घेराव किया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार की जडें इतनी मजबूत है ंकि लगातार विरोध के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही। अधिकारियों को भ्रष्टाचार के लिए प्रदेश सरकार का पूरा सरंक्षण प्राप्त है। प्रदेश सरकार से मांग है कि डालनवाला में जो अवैध रूप से मस्जिद व मदरसा चलाया जा रहा है उसे तत्काल बंद किया जाय व एमडीडीए के सचिव मोहन सिंह बर्निया के खिलाफ कार्रवाई की जाय। उन्होंने कहा कि इस मामले में 2009 का एक पत्र सोशल मीडिया पर चल रहा है जिस पर मंत्री व विधायक गणेश जोशी से साफ कहा है कि यह पत्र फर्जी है। इस मौके पर हिंदूू जागरण मंच के शहर अध्यक्ष अमित सिंघल, कुलदीप जदवाण, राकेश ठाकुर, आयुष बंसल, सुमित गिरी, नीरज थापली, आशीष जोशी, आकाश गोयल, आनंद बिष्ट, गंभीर पंवार, अमित भटट, गजेंद्र आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button