FeaturedUttarakhand News

नो पार्किंग जोन में खड़ी टैक्सी स्कूटियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

नो पार्किंग जोन में खड़ी टैक्सी स्कूटियों के खिलाफ अभियान चलाया गया।

मसूरी। पुलिस, एआरटीओ व नगर पालिका ने संयुक्त अभियान चलाकर जहां नो पार्किंग जोन मंे खड़े वाहनों को क्रेन से ले जाकर जब्त किया वहीं टैक्सी स्कूटियों के खिालाफ भी कार्रवाई कर गलत ढंग से खडी स्कूटियों को जब्त किया गया।
एआरटीओ नगर पालिका परिषद मसूरी और पुलिस द्वारा नो पार्किंग जोन में खड़े टैक्सी स्कूटी वाहनों के खिलाफ संयुक्त अभियान चलाया गया

जिसमें नो पार्किंग जोन में खड़े टैक्सी स्कूटियों को नगर पालिका के वाहनों द्वारा नगर पालिका प्रांगण में ले जाया गया इसके बाद टैक्सी स्कूटी संचालकों में हड़कंप मच गया। इस अवसर पर एआरटीओ राजेंद्र गुलाटिया ने बताया कि परिवहन विभाग द्वारा अभियान के तहत नो पार्किग जोन में खडी स्कूटियों को जब्त किया गया है और उनके लाइसेंस और पार्किंग स्थल को देखा जा रहा है। यदि कमी पाई जाती है तो ऐसे लोगों का लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा जिनके पास पार्किंग की सुविधा नहीं होगी। वहीं शहर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि नगर पालिका परिषद मसूरी एआरटीओ और पुलिस द्वारा ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है जो नो पार्किंग जोन में खड़े हैं और जिन से लगातार जाम की स्थिति बनने का खतरा रहता है। पुलिस द्वारा ऐसे वाहनों को जब्त किया जा रहा है और नगरपालिका के सहयोग से एक स्थान पर एकत्रित किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी और नो पार्किंग में खड़े वाहनों के खिलाफ लगातार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। तथा आगे भी इस तरह की कार्रवाई अमल में लायी जाती रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button