इनरव्हील क्लब ने तीन लड़कियों को शादी का सामान उपलब्ध करवाया।

0
62

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

इनरव्हील क्लब ने तीन लड़कियों को शादी का सामान उपलब्ध करवाया।

मसूरी। इनरव्हील क्लब ने आगामी 7 फरवरी को होने वाली तीन शादियों के लिए गरीब लड़कियों को राशन सहित अन्य सामान उपलब्ध कराया। इस मौके पर उप प्रधान सुरेश पंवार ने क्लब का विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि इनरव्हील क्लब लगातार गरीब लड़कियों की शादी में मदद करने का सराहनीय कार्य कर रहा है।
कुलड़ी स्थित एक होटल के प्रांगण में आयोजित एक सादे कार्यक्रम में इनरव्हील क्लब ने तीन गरीब लड़कियों को शादी का सामान उपलब्ध कराया।

इस मौके पर क्लब की ओर से तीनों गरीब लड़कियों को जो जौनपुर विकास खंड की निवासी है उन्हें शगन के रूप में 11-11 सौ रूपये भी क्लब की ओर से दिए गये। कार्यक्रम में इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष मनीषी संघल ने बताया कि क्लब के पास तीन गरीब लडकियों की शादी में मदद करने का पत्र आया था जिसमें तीनों को ही सामान उपलब्ध कराया गया जिसमें तीन संदूक, 21 साड़ियां, 21 सूट, तीन कंबल, स्टील के बर्तन, डिनर सेट, शाल, स्वेटर, बैड शीट, बैड कवर,श्रृंगार का सामान, तीनों लड़कों के लिए पैट व शर्ट, राशन में 90 किलो आटा, 50 किलो चावल, दस किलो राजमा व उड़द की दाल, बीस किलो चीनी, पांच लीटर रिफाइंड ऑयल, दो किलो चाय पत्ती, सहित सभी मसाले, नमक आदि भी दिया गया। इस मौके पर इनरव्हील क्लब की पूर्व मंडलाध्यक्ष नीरजा पांधी ने कहा कि मसूरी इनरव्हील क्लब का गरीब लड़कियों की शादी कराने का सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है जिसके तहत वर्ष भर जब भी शादियों के साये होते है उनमें गरीब लड़कियों की शादी के लिए सामान उपलब्ध करवाया जाता है। जिसमें सभी क्लब सदस्य अपनी ओर से भरपूर सहयोग करते हैं। इसके साथ ही क्लब समाज सेवा के हर क्षेत्र में सहयोग करता है जिसका लाभ समाज को मिलता है। इस मौके पर उप प्रधान सुरेश पंवार ने क्लब का विशेष आभार व्यक्त किया कि वह गरीब लड़कियों की शादी मेें मदद करने का सराहनीय कार्य कर रहा है। इस मौके पर क्लब सदस्य साधना साहनी सहित तीनों लड़कियां व उनके परिजन भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here