FeaturedUttarakhand News

क्रीड़ा भारती के स्थापना दिवस पर होगा शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

UK/विकासनगर

क्रीड़ा भारती के स्थापना दिवस पर होगा शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

रिपोर्ट – इलम सिंह चौहान

बुल्स आई सुपर 30 स्कॉलरशिप का होगा आयोजन

उत्तराखंड क्रीड़ा भारती के स्थापना दिवस सूर्य सप्तमी के अवसर पर शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी क्रीडा भारती उत्तराखंड के सह प्रांत मंत्री एवं अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज अरुण सिंह ने क्रीड़ा भारती के प्रांतीय बैठक में दी।
उन्होंने कहा है कि क्रीडा भारती उत्तराखंड द्वारा समय-समय पर खिलाड़ियों को प्रोत्साहन की दृष्टि से विभिन्न प्रकार के खेलों से संबंधित आयोजन किए जाते हैं। इसी परिपेक्ष में क्रीड़ा भारती के स्थापना दिवस सप्ताह 20 अप्रैल से 23 अप्रैल तक शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
अरुण सिंह ने कहा कि प्रतियोगिता के पश्चात बुल्स आई‌ शुटिंग अकादमी में विधिवत्त क्रीड़ा केंद्र का भी शुभारंभ किया जाएगा। जिसमें बुल्सआई सुपर 30 स्कॉलरशिप प्रतिभावान खिलाड़ियों को क्रीड़ा भारती द्वारा दी जाएगी।
उन्होंने कहा है की शूटिंग प्रतियोगिता में जो भी प्रतिभागी अपना प्रतिभाग करना चाहते हैं और स्कॉलरशिप प्राप्त करना चाहते हैं वह अपना रजिस्ट्रेशन जीएमएस रोड स्थित शूटिंग रेंज पर अवश्य करवा दें।
हनुमान जयंती के अवसर पर 23 अप्रैल को क्रीडा भारतीय अपना स्थापना दिवस धूमधाम से मनाएगी बुल्सआई शूटिंग एकेडमी जीएमएस रोड देहरादून में पारितोषिक वितरण एवं स्कॉलरशिप प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा। बैठक में क्रीड़ा भारती के प्रांत अध्यक्ष अरुण कुमार सूद, प्रांत मंत्री भारत चौहान, कोषाध्यक्ष सुधीर कुमार, सोहनवीर राणा, मधु चौहान, आकाश चौरसिया, कर्नल विवेक गुप्ता, उमंग खत्री आदि सहित अनेक लोगों उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button