मसूरी, जौनपुर विकासखंड के चडोगी गांव में गौशाला में आग लगने से 22 बकरियों की मौत दो बैल भी जलकर हुए खाक

0
421

गौशाला में आग लगने से 22 बकरियों की मौत
25.01.2021
मसूरी से लगे जौनपुर विकासखंड के चड़ोगी गांव में देर रात को एक गौशाला में आग लग गई.. जिसमें करीब 20 से 22 बकरियां व दो बैल आग में जलकर खाक हो गए.. सूचना मिलने पर सुबह पहुंची पुलिस व राजस्व निरीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लिया.. जिसमें सभी ग्रामवासी भी घटनास्थल पहुंचे.. वंही कुछ बकरियां घायल अवस्था में थी जिनका पशुपालन विभाग द्वारा मौके पर ही उपचार किया जा रहा है..पूर्व ग्राम प्रधान सुमारी नौटियाल का कहना है कि 11:00 बजे रात को सूचना मिली है कि गौशाला में आग लग गई है.. जिसको लेकर सभी ग्रामवासी गौशाला के पास पहुंचे..

गांववासी आग को बुझाने का प्रयास करते.. लेकिन तब तक 20 बकरियां 2 बैल सहित एक बछड़ा जलकर खाक हो चुके थे.. जिसमें एक गाय और एक बछड़ा घायल अवस्था में मिले.. जिनका पशुपालन विभाग द्वारा उपचार किया जा रहा है..
वंही मौके पर पहुंचे राजस्व निरीक्षक का कहना है कि हमने वहां गौशाला का मौका मुआयना कर लिया है.. जिसमें 20 बकरियां दो बैल सहित एक बछड़ा जलकर खत्म हो गया है.. उन्होंने कहा मौके पर एक एटीएम कार्ड मिला है..जिसकी पुलिस जाँच कर रही है.. उन्होंने कहा जांच के बाद ही आग लगने का कारण का पता लग पाएगा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here