FeaturedNational NewsUttarakhand News

चकराता, लोक पंचायत सदस्यों ने कोरुवा के निकट हमले की घटना को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन पूरे क्षेत्र के निवासी इस घटना से नाराज

*लोक पंचायत सामाजिक संगठन द्वारा कोरवा के निकट हमले की घटना को लेकर दिया ज्ञापन* लोक पंचायत सामाजिक संगठन द्वारा कालसी ब्लॉक के अंतर्गत कोरवा के निकट हाल में हुई अपराधिक घटना को इंगित करते हुए प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाए जाने एवं हाल में हुई घटना मे लिप्त अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मुकर्रर करने को लेकर उप जिलाधिकारी कालसी को एक ज्ञापन प्रेषित किया।

ताकि इस प्रकार के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर अंकुश लगाया जा सके। लोक पंचायत सदस्य प्रीतम सिंह चौहान एवं सतपाल सिंह चौहान आदि संगठन के तमाम लोगों ने कहां कि इस प्रकार के लोगों का सामाजिक बहिष्कार करने एवं इस प्रकार के लोगों को क्षेत्र से बाहर खदेड़ने के लिए भी विचार किया जा रहा है क्योंकि यह चंद लोग ही है जिनका अपराधिक इतिहास भी रहा है जो नशे के भी आदी है ।

यही लोग क्षेत्र के सीधे-साधे लोगों को नशा देकर अपने साथ खड़ा कर लेते हैं लोक पंचायत सदस्यों ने साहिया में रेगुलर पुलिस चौकी खोलने की भी मांग की ताकि भविष्य में इस प्रकार घटना ना होने पाए और नशा तस्कर एवं नशा करने वालों पर भी अंकुश लगाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button