पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने हिरासत में लिया

0
159

पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार। पुलिस ने हिरासत में लिया

मसूरी। मसूरी कोतवाली अंतर्गत एक प्रार्थना पत्र दिया गया जिसमें आरोप लगाया गया है कि वीरेंद्र कोहली द्वारा अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया गया जिसमें महिलाओं को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में प्रस्तुत करने हेतु भेज दिया गया है

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर अभियुक्त के खिलाफ धारा 307 व 326 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिसकी विवेचना नरेंद्र पुरी द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि उक्त क्रम में तत्काल पुलिस टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई जिसके पश्चात आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि शिवम कोहली ने कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र प्रेषित किया गया जिसमें उन्होंने अपने पिता वीरेंद्र कोली पर आरोप लगाया कि उनके द्वारा उनकी माता सुशीला देवी को जान से मारने की नियत से मारपीट कर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया गया। जिसमें उनकी माता को गंभीर चोटें आई हैं पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here