FeaturedUttarakhand News

निरंकारी सतगुरु का देव भूमि उत्तराखण्ड की धरा देहरादून में दिव्य आगमन आज 

निरंकारी सतगुरु का देव भूमि उत्तराखण्ड की धरा देहरादून में दिव्य आगमन आज 

देहरादूनः- ब्रह्मज्ञान की दिव्य ज्योति को जनमानस तक पहुंचाने हेतु देव भूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता जी के पावन सान्निध्य में एक विशाल निरंकारी संत समागम का भव्य रूप में आयोजन रविवार, 19 मई, को निरंकारी सत्संग भवन हरिद्वार रोड बाईपास में सायः 5 से रात्रि 8 बजे तक आयोजित किया जायेगा।

स्थानीय जोनल इंचार्ज श्री हरभजन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस संत समागम में देहरादून की समस्त ब्रांच ऋषिकेश, भोगपुर, डोईवाला, मसूरी, प्रेमनगर, सेलाकुई, विकासनगर एवं गढ़वाल हिमाचल, सहारनपुर, बिजनौर, हरियाणा, दिल्ली से श्रद्धालु भक्त एवं प्रभु प्रेमजन पहुंचकर सत्संग में सम्मिलित होंगे। प्रशासन के सहयोग से ट्रैफिक, बिजली पानी इत्यादि की व्यवस्था उत्तम रूप से की जा रही है ताकि सत्संग में सभी आनंद प्राप्त कर सके।

जैसा कि विदित् ही है कि संत निरंकारी मिशन का उद्देश्य सदैव से यही रहा है कि संसार के प्रत्येक मनुष्य में केवल प्रेम और मिलवर्तन की भावना ही सुदृढ़ रहे और इसी दिव्य गुण को अपनाकर हम अपने जीवन का हर पल सुकून से जीये। आध्यात्मिक संत समागम में सभी को सादर आमंत्रित करते हुए स्थानीय जोनल इंचार्ज ने कहा कि सभी श्रद्धालु एवं भक्तगण समागम में सम्मिलित होकर सतगुरु माता जी के दिव्य दर्शनों एवं उनके पावन प्रवचनों से लाभान्वित हों और ब्रह्मज्ञान की दिव्य ज्योति से प्रकाशमयी होकर अपने जीवन को कृतार्थ करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button