देहरादून,टिहरी गढ़वाल में कोरोना वॉरियर्स बने डॉक्टर अनुराग उनियाल।

0
82

देहरादून, आज 14 जून को टिहरी गढ़वाल में कोरोना काल में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया जिसमें 60 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया। इस शिविर में डॉ0 अनुराग उनियाल 60 से आशिक लोगों का चेकप किया ।
जैसा कि कोरोना काल मे लोक डाउन होने की वजह से सब कुछ बन्द है लेकिन डॉक्टर,पुलिस और सफाई कर्मी जनता सेवा में लगे हैं।उनमें से एक हैं।डॉक्टर अनुराग उनियाल जो कि टिहरी के रहने वाले हैं।ओर लोक डाउन से ही अपने गांव के लोगो का फ्री चेकप कर के दवाई भी दे रहे हैं।जिससे वहाँ के लोगों के लिए वे फरिश्ता बनकर आये हैं।डॉक्टर अनुराग को ग्राम प्रधानों ने कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित भी किया।जैसे कि प्रधान ग्राम पंचायत-भोंणा के प्रधान मान सिंह रावत व हडियाणा मल के प्रधान किशन सिंह ने डॉक्टर अनुराग उनियाल को कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया।

प्रधान मान सिंह रावत ने डॉक्टर अनुराग की लोगो प्रति फ्री सेवा को देखते हुए प्रशंसा की ओर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। ओर ग्राम प्रधान किशन सिंह ने भी कहा कि कोरोना महामारी में डॉक्टरों के कार्ये की सराहना करते हुए कहा कि

डॉक्टर अनुराग उनियाल ने कई लोगों का इलाज किया और मरीज भी ठीक हुए आज इस अवसर पर एक शिविर का कार्यक्रम रखा गया जिसमें 60 लोगों ने इसका लाभ उठाया और दवाइयों की किट भी वितरण की।डॉक्टर अनुराग की सेवाभाव को देखते हुए कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here