FeaturedUttarakhand News

टिहरी लोकसभा चुनाव को लेकिन महानगर पदाधिकारियों ने शुए बैठक

टिहरी लोकसभा चुनाव को लेकर महानगर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कसी कमर बैठके शुरू
देहरादून। आज कांग्रेस भवन में टिहरी तथा हरिद्वार लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार को लेकर देहरादून महानगर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि बूथ, ब्लॉक और मंडल स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता घर घर कांग्रेस पार्टी का संदेश और भाजपा सरकार का खोखलापन लोगों तक पहुंचाएं। इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में पूंजीपतियों से बेतरतीब चुनावी चंदा लेने वाली और बेरोजगारों, खिलाड़ियों, किसानों पर लाठीचार्ज करने वाली सरकार केवल प्रचार साधनों के माध्यम से ही टिकी हुई है। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनमत का एक झोंका इस सरकार को नेस्तनाबूद करने के लिए पर्याप्त है। गोगी ने कहा कि समाज के सभी वर्गों विशेष रूप से युवा, गरीब, मध्यम वर्ग और कर्मचारियों तक अवश्य पहुंचे। लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित है। मोदी सरकार चुनाव नतीजों को लेकर आश्वस्त होने का ढोंग कर रही है पर वास्तव में डरी हुई है। इसीलिए अंतिम समय तक छोटे-छोटे दलों से गठबंधन करने की जीतोड़ कोशिश में लगी है।
बैठक में महानगर कांग्रेस के प्रमुख पदाधिकारीगण तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। गोगी ने कार्यकर्ताओं से टिहरी सीट से प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला और हरिद्वार सीट के प्रत्याशी वीरेंद्र रावत की जीत सुनिश्चित करने के मिशन में लग जाने का आह्वान किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव मनीष नागपाल,प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल,महानगर उपाध्यक्ष विपुल नौटियाल,देवेन्द्र कुमार सिंह ,दीप वोहरा,चुन्नीलाल, अनुराधा तिवारी,अमन उज्जैन( लद्दू) मोहन कला,अभिषेक तिवारी,आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button