देहरादून,आम आदमी पार्टी के कार्येकर्ता दीपक सैलवान ने राजपुर विधानसभा मे लक्ष्मण चौक के लोगों को आम आदमी पार्टी की दिलाई सदस्य्ता।

0
200

देहरादून,आज आम आदमी पार्टी के कार्येकर्ता दीपक सैलवान द्वारा 25 बूथ कम्प्लीट करने के साथ लक्ष्मण चोक में क्षेत्र के कई लोगों को आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई दीपक सैलवान ने बताया कि भाजपा व काँग्रेस के समर्थन रहे सुरजीत सिंह को भी आम आदमी पार्टी में जोड़ा गया।

सुरजीत सिंह ने बताया कि भाजपा सरकार ने गरीबो के हित मे कोई कार्ये नही किये जिससे गरीब आदमी की आर्थिक स्थिति बहुत नाजुक दौर से गुजर रही है।गरीबो के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।और काँग्रेस कहीं भी नजर नही आ रही है।वहीं नरेश पाल सिंह तोमर ने भाजपा की नाकामी गिनाते हुए आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और आम आदमी को राहत मिलेगी उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार गरीबी दूर नही कर रही बल्कि गरीब को ही खत्म कर रही है।इसलिए अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

सभा मे मौजूद रहे वार्ड नं0 23 के बूथ इंचार्ज राजकुमार ने कहा कि वो भी कई सालों से कांग्रेस के लिए निस्वार्थ सेवा करते आये लेकिन अब कॉंग्रेस खत्म हो गई है।अब आने वाले समय मे आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विकल्प के तौर पर दिखाई दे रही जो कि अब आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। सदस्यता ग्रहण समारोह में सुरेश ठेड़ा,विक्की मेहरा,संजय शर्मा,योगेश गुप्ता, उदित गुप्ता,मीनू,राम प्रसाद चौहान,विशाल,जसवन्त सिंह,एनाक्षी शर्मा,मधुर,सतेंद्र पाल सिंह,हरदीप सिंह,हरदीप सिंह,दीपक शर्मा,रामवती,राकेश राय आदि ने सदस्य्ता ग्रहण की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here