FeaturedUttarakhand News

मेयर के भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच ना हुई तो होगा उग्र आंदोलन :- रविंद्र सिंह आनंद ।

मेयर के भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच ना हुई तो होगा उग्र आंदोलन :- रविंद्र सिंह आनंद ।
देहरादून ।
आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सतर्कता विभाग के कारगी चौक स्थित कार्यालय पर धावा बोला एवं जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता एवं गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि मेयर सुनील उनियाल गामा द्वारा आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की सतर्कता विभाग को जांच हेतु तीन माह पूर्व ज्ञापन सौंपा गया था

जिसमें श्री सुनील उनियाल गामा द्वारा वर्ष 2018 में चुनाव अधिकारी को दिए गए अपने शपथ पत्र में उनके और उनकी धर्मपत्नी के पास दिखाई गई संपत्ति की तुलना में , वर्तमान में सुनील उनियाल गामा की संपत्ति में बेतहाशा वृद्धि हुई है वहीं दूसरी ओर सुनील उनियाल गामा की संपत्ति में आय से अधिक संपत्ति का खुलासा एक आरटीआई के माध्यम से भी सार्वजनिक किया गया था इसलिए आम आम आदमी पार्टी ने इस आशय से कि आम जनमानस को यह जानने का पूर्ण अधिकार है कि मेयर के पद पर आसीन होने के बाद सुनील उनियाल गामा ने ऐसा कौन सा कार्य किया जिससे अल्पकाल में ही उनकी संपत्ति लाखों से बढ़कर अरबों रुपए हो गई जिसमें विजिलेंस विभाग द्वारा हमारे ज्ञापन पर ना तो कोई संज्ञान लिया गया और ना ही कोई पत्राचार के माध्यम से हमें सूचना भेजी गई।
उन्होंने बताया इसी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विजिलेंस कार्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया। आनंद ने आगे बताया की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कार्यालय में दाखिल हुए जहां पर सीओ विजिलेंस पूर्णिमा गर्ग को उन्होंने ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग की।
इस पर सीओ विजिलेंस पूर्णिमा गर्ग द्वारा आश्वस्त किया गया, एवं जल्द ही इस मामले की जांच कर सूचना आम आदमी पार्टी कार्यालय एवं शासन को भेजने की बात कही एवं निष्पक्ष जांच की बात कही।
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने कहा की मेयर सुनील उनियाल गामा की आय से अधिक संपत्ति के मामले में जांच करने हेतु ज्ञापन में अब तक कोई कार्यवाही ना होने से आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता रोष में है। उन्होंने कहा कि यदि जल्दी इस पर कोई कार्यवाही ना हुई तो इसी प्रकार धरने प्रदर्शन होते रहेंगे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सतर्कता विभाग से यह मांग करते हैं कि आप जल्द से जल्द इस मामले को अपने निजी स्तर से जांच करते हुए उचित कार्रवाई करेंगे अन्यथा हमें उग्र आंदोलन के लिए मजबूर होना होगा।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता विपिन खन्ना, सुशील सैनी,रेहाना परवीन,सीपी सिंह,सुधा पटवाल,कासिम चौधरी, अरमान बैग,वसीम खान, वाहिद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button